The Amazing Facts

, / 1366 0

हिरोइन नंबर वन, बनीं बीवी नंबर टू!

SHARE

बॉलीवुड में अपने-अपने वक्त में टॉप पर रहीं कई हिरोइनें ऐसी हैं, जिनसे शादी करने के लिए लाखों कुंआरे लड़के इंतजार करते रहे, लेकिन उन्होंने अपने लिए ऐसा जीवनसाथी चुना जो पहले से शादीशुदा थे। ये अभिनेत्रियां भले ही हिरोइन नंबर वन रहीं, लेकिन निजी जिंदगी में बीवी नंबर 2 बनने में इन्हें कोई ऐतराज नहीं रहा।

 

bollywood sridevi and boney kapoor

 

 

श्रीदेवी– 80 के दशक की नंबर वन हिरोइन रह चुकी श्रीदेवी से शादी के लिए उस वक्त के तमाम बड़े स्टार तैयार थे, लेकिन श्रीदेवी ने अपनी उम्र से काफी बड़े और शादीशुदा बोनी कपूर को अपना जीवनसाथी चुना।

 

 

 

 

 

 

bollywood juhi chawla and jay mehta

 

 

जूही चावला– बॉलीवुड में नंबर वन पर रह चुकी जूही चावला के पति जय मेहता भी पहले से शादीशुदा थे और तलाक के बाद उन्होंने जूही से शादी की।

 

 

 

 

 

shilpa shetty and raj kundra marriage

 

शिल्पा शेट्टी– यूपी और बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी के लाखों युवा दीवाने थे यहां तक खिलाड़ी कुमार भी उनपर अपना दिल हार बैठे थे। जब शादी का वक्त आया तो शिल्पा को पसंद आए शादीशुदा राज कुंद्रा। राज की पहली शादी से एक बेटी भी थी। पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद उन्होंने शिल्पा से शादी की।

 

 

 

 

Bollywood actress Vidya Balan with husband Disney UTV managing director Siddharth Roy Kapur poses after getting married in Mumbai. (Photo: IANS)

 

 

विद्या बालन– कहानी और डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पा चुकीं विद्या बालन ने भी शादी के लिए ऐसे शख्स को चुना जो पहले भी 2 बार शादी कर चुके थे। जी हां विद्या का दिल आया दो बार शादी के लड्डू खा चुके सिद्धार्थ कपूर पर।

 

 

 

 

bollywood karishma kapoor and sanjay kapoor

 

 

करिश्मा कपूर– करीना की बड़ी बहन करिश्मा ने भी कुछ ऐसा ही किया था। अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद करिश्मा ने दिल्ली के तलाकशुदा कारोबारी संजय से शादी रचाई जो एक बच्चे के पिता भी थे।

 

 

 

 

 

bollywood kareena kapoor and saif ali khan

 

 

 

 

करीना कपूर– बॉलावुड की नंबर वन हिरोइन रह चुकी करीना कपूर से शादी के सपने तो कई कुंआरों ने देखा होगा, लेकिन बेवो का दिल आया छोटे नवाब सैफ पर। सैफ पहले से ही शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी, लेकिन करीना ने उनको अपना जीवनसाथी चुना।

 

 

 

 

 

 

Source : IBN

Leave A Reply

Your email address will not be published.

PASSWORD RESET

LOG IN