The Amazing Facts

, / 456 0

Box Office: पहले ही दिन ‘कबाली’ ने रेकॉर्डब्रेक कमाई की

SHARE

kabali rajnikant

Box Office : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ ने पहले दिन तकरीबन 40 करोड़ की कमाई की है.

जिस तरह से दर्शकों का खुमार है उसे देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. निर्देशक पा. रंजीत के साथ सुपरस्टार रजनीकांत की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया है.

केवल भारत ही नहीं बल्कि ये फिल्म खाड़ी देशों समेत दुनियाभर के विभिन्न देशों में अपने जलवे बिखेर रही है. आपको बता दें कि रजनीकांत और उनकी फिल्मों के लिए लोगों में दीवानगी ऐसी है कि ‘कबाली’ की रिलीज वाले दिन चेन्नई और बेंगलूरू जैसे शहरों में कई कंपनियों ने छुट्टी घोषित करते हुए अपने दफ्तर बंद कर दिए. कुछ कंपनियों ने तो बाकायदा अपने कर्मचारियों को ‘कबाली’ के टिकट तक मुहैया कराए.

‘कबाली’ के लिए इस जबरदस्त क्रेज के बीच सोशल मीडिया पर एक मजाक भी खूब चल रहा है कि सलमान, शाहरुख और आमिर अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए छुट्टियां ढूंढ़ते हैं लेकिन रजनीकांत जिस दिन अपनी फिल्म रिलीज करते हैं उसी दिन छुट्टी हो जाती है.

आपको बता दें कि रजनीकांत ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन पिछले कई साल से वो बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं बावजूद इसके मुंबई जैसे शहर में भी लोग उनकी अदाकारी का नया अंदाज देखने के लिए उतावले दिखे.

दक्षिण भारत के कई शहरों में कबाली की अगले 4 से 5 दिन की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी है. अकेले केरल में कबाली 306 स्क्रीन पर और मुंबई में 275 स्क्रीन पर रिलीज हुई.

65 साल के हो चुके हैं रजनीकांत और उनके जैसे गिने चुने सितारे ही हैं जिनका जादू अब भी इस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रजनीकांत की कई फिल्मों ने कमाई के बड़े बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं.

NEWS से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook और Google+ पर ज्वॉइन  करें…

Leave A Reply

Your email address will not be published.

PASSWORD RESET

LOG IN