The Amazing Facts

, / 380 0

विराट को शादी के लिए प्रपोज़ कर चुकी क्रिकेटर भारत पहुंची

SHARE

 

Kohli-Danielle

Kohli-Danielle : साल 2014 में बांग्लादेश में हुए वर्ल्ड टी20 विश्वकप हर भारतीय फैन को याद होगा क्योंकि उस विश्वकप में भारतीय टीम फाइनल तक का सफर तय कर फाइनल में श्रीलंका के हाथों हार गई थी. इसके अलावा ये विश्वकप टीम इंडिया के रॉकस्टार विराट कोहली की वजह से भी चर्चाओं में रहा था. कोहली ने उस संस्करण में रनों का अंबार लगा दिया था.

रनों के अंबार के बाद लाखों महिला फैंस के अलावा महिला क्रिकेटर भी विराट के अंदाज़ की कायल हो गई थी. जिनमें से एक थी डेनियल वैट. वैट ने विश्वकप दौरान ही विराट कोहली के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, “विराट कोहली मुझसे शादी करोगे.” जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थी.

इस बार डेनियल भारत में वुमेन्स वर्ल्ड टी20 खेलने के लिए आ पहुंची है और इस बार विराट कोहली भी अनुष्का से ब्रेकअप के बाद अकेले हैं. हाल ही में डेनियल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विराट और भारत को लेकर कुछ बातें कहीं.

डेनियल ने कहा, “मेरे ट्विटर में 85 प्रतिशत फॉलोअर्स भारतीय हैं.” इसके साथ ही डेनियल ने कोहली के बारे में बात करने से इंकार कर दिया. उन्होनें शर्माते हुए जवाब दिया कि “कोहली के बारे में कुछ मत पूछो.” हालांकि इसके बाद उन्होनें भारतीय टीम औक कोहली के बारे में भी बात की.

डेनियल ने शर्माकर मुस्कुराते हुए कहा, “मैं भारतीय टीम और विराट कोहली को फॉलो करती हूं जहां भी वे अंतरराष्ट्रीय मैच व आईपीएल खेलते हैं. कोहली ने पिछले टी20 विश्व कप में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में उनके द्वारा खेली गई पारी बेहतरीन थी.”

इसके बाद डेनियल ने कहा, महिला क्रिकेटरों के मैच देखने के लिए पुरुष क्रिकेटरों के मुकाबले ज्यादा फैन्स नहीं आते लेकिन उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है. उन्होंने कहा, “मारिया शारापोवा के करोड़ों फैन्स हैं, क्योंकि उनके मैच हर समय टीवी पर आते हैं. लेकिन मैं लोकप्रियता को लेकर ज्यादा चिंता नहीं करती.”

NEWS से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook और Google+ पर ज्वॉइन  करें…

Leave A Reply

Your email address will not be published.