The Amazing Facts

, / 1997 0

लड़कियों के बाल खोल देते हैं उनके सारे राज, पढ़ें कैसे

SHARE
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair
लड़कों की भांति लड़कियों की भी शारीरिक बनावट से उनकी सुंदरता और स्वभाव का के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। समुद्रशास्‍त्र में महिलाओं के बालों की बनावट और रंग के बारे में बताया गया है जिन्हें देखकर आप किआगे की स्लाइडों में जानें बालों को देखकर लड़कियों की बातें जानने के तरीके।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hairसुनहरे बाल: जिस लड़की के बाल नेचुरली गोल्डन(पैदाइशी सुनहरे) रंग के हों उन्हें देखकर आप कह सकते हैं वह अपने कमजोर शरीर को लेकर परेशान रहती है। लेकिन यह भी सच है कि ऐसी लड़कियां बुद्ध‌िमान और सरल स्वभाव की होती हैं।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 2
काले और सीधे बालः जिन लड़कियों के बाल काले और सीधे होते हैं वह आमतौर पर स्पष्ठ विचारों की होती हैं। उन्हें बात को घुमा-फिराकर कहने और समझने की आदत नहीं होती। ऐसे बालों वाली लड़कियां सरल और खुले विचारों वाली होती हैं।
 ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 3
ब्राइट रेड कलरः जिन लड़कियों के बाल ब्राइटर रेड कलर के होते हैं वे काफी तेज दिमाग वाली होती हैं। ऐसी लड़कियां आपके कुछ बोलने के पहले ही आपकी भावनाओं को जान लेती हैं। इसलिए ऐसी महिलाओं को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 4
काले और घुंघराले बालः जिन लड़कियों के बाल काले और थोड़ी घुंघराले से होते हैं वे जिंदगी को लेकर काफी आशावादी होती हैं। ये स्वभाव से संकोची जरूर होती हैं लेकिन मुश्किलों और मेहनत से कभी घबराती नहीं हैं। ये अपने जीवन में खुशियों को अहमियत देती हैं।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 5
भूरे बालः जिन लड़कियों के बाल भूरे होते हैं वह काफी भावुक और रोमांटिक किस्म की होती हैं। हालांकि इन्हें प्यार में धोखा आसानी से मिल जाता है। इन्हें आजाद ख्‍यालों के साथ जीना पसंद है लेकिन ये अपनी जिम्मेदारियों को लेकर काफी सजग होती हैं।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 6
गहरे भूरे और मुलायमः जिन लड़कियों के बाल गहरे भूरे रंग के और मुलायम होते हैं वे काफी पसंद की जाती हैं। किसी को अपनी ओर आकर्षित करने की इनमें गजब क्षमता होती है। इनमें आतमविश्वास खूब होता है और ये संवेदनशील भो होती हैं।
 ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 7
घने और लहरदार बालः घने और लहरदार बाल वाली लड़कियां स्वभाव से जिद्दी होती हैं। ये अपने मन का करने वाली और कामुक प्रवृत्ति की होती हैं।
 ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 8
हल्के घुंघराले बाल: हल्के घुंघराले बाल वाली लड़कियां काफी तेज और चालाक किस्म की होती हैं। ये स्वभाव से रोमांटिक होती हैं इन्हें बोलने और करने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 2
सिल्की और पतले बाल: मुलायम, पतले और सिल्की ‌बाल वाली लड़कियां दिल से सच्ची और सरल बुद्ध‌ि की होती हैं। इनके मन में कभी किसी के लिए दुर्भावना नहीं आती और ये किसी की मदद के लिए भी तैयार रहती हैं।
ways-to-know-the-women-s-habits-by-their-hair 1
रूखे और बेजान बाल: जिन लड़कियों के बाल रूखे और बेजान से होते हैं उनके पास प्यार नाम की कोई चीज नहीं होती। हालांकि ये जीवन में विपरीत परिस्थितियों का सामना कुशलतापूर्वक कर लेती हैं।

NEWS से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Fafebook पर like और Google+ पर Follow करें…

Leave A Reply

Your email address will not be published.

PASSWORD RESET

LOG IN